Saturday, June 18, 2016

MTR FOODS शुद्धता की पहचान



MTR  FOODS फूड्स के क्षेत्र में  एक ऐसा नाम है जो की पिछले ९० वर्षों से भारतीय रसोई में अपनी पहचान बनाए हुए है।  इसके सभी उत्पाद चाहे वो तुरंत खाने योग्य हों या फिर बनाए जाने वाले सभी शानदार हैं ।
यह मैं इसलिए नहीं लिख रही हूँ अपितु मैंने खुद इनके उत्पादों का इस्तेमाल किया है। सभी उत्पाद शुद्दता की कसौटी पर खरे उतरते है फिर चाहे मसाले हों, नमकीन हो, ड्रिंक  या फिर किसी भी तरह का ready to eat प्रोडक्ट हो।
करीब १५ तरह के प्रोडक्ट MTR के द्वारा देश के विभिन्न प्रांतों में मिलते हैं आप किसी भी जनरल स्टोर से इनके प्रोडक्ट आसानी से प्राप्त कर सके है या फिर इनके उत्पादों को आप ऑनलाइन भी ले सकते हैं -
प्रोडक्ट की अधिक जानकारी के लिए आप इनकी वेबसाइट पर जाकर मालूम कर सकते हैं -
http://www.mtrfoods.com/products

सारे उत्पाद बेहतरीन क्वालिटी, उत्तम पैकिंग और ताज़े होते हैं इनके हर प्रोडक्ट।लोगों से अधिक से अधिक जुड़े रहने के लिए इनकी वेबसाइट पर अक्सर प्रतियोगिताएं भी आयोजित की जाती है और बदले में प्रोतसाहन पुरस्कार भी दिए जाते हैं ।  हाल में ही मैंने मदर्स डे की प्रतियोगिता में भाग लिया और  विजयी भी रही, बदले में काफी सारे गिफ्ट हैंपर मिले जिसमें सारे ही उत्पाद फ्रेश थे ।

आज की भाग दौड़ भरी जिंदगी में जहाँ हर तरफ नकली सामानों के कारण लोगों के मन में शंका बानी रहती है की क्या लिया जाये वहां MTR फूड्स का हर प्रोडक्ट अपनी क्वालिटी के कारण अधिक से अधिक लोगों की पसंद बन हुआ है और हैं बहुत महंगे भी नहीं हैं ।
ऑनलाइन शॉपिंग के लिए आप इस लिंक पर जाकर इनके प्रोडक्ट को बुक करा सकते है -
http://shop.mtrfoods.com/


No comments:

Post a Comment